Share
आर्यन संगठन ने डीएवी के प्राचार्य को घेरा

आर्यन संगठन ने डीएवी के प्राचार्य को घेरा

अंकों पर असंतोष जताते हुए आर्यन संगठन ने डीएवी के प्राचार्य को घेरा Dehradun News

देहरादून, डीएवी पीजी कॉलेज में आर्यन छात्र संगठन ने प्रयोगात्मक और आंतरिक परीक्षा में दिए अंकों पर असंतोष जताते हुए कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अजय सक्सेना का घेराव किया। प्राचार्य को ज्ञापन देकर समस्याओं के जल्द निस्तारण की मांग की गई।

छात्र संघ महासचिव शूरवीर सिंह चौहान के नेतृत्व में आर्यन छात्र संगठन से जुड़े छात्रों ने प्रयोगात्मक और आंतरिक परीक्षा में उम्मीद से कम अंक देने का आरोप लगाते हुए नाराजगी व्यक्त की। प्राचार्य डॉ. अजय सक्सेना से छात्रों ने प्रयोगात्मक व आंतरिक परीक्षा में दिए अंक विवि को भेजने से पूर्व संबंधित विभाग के बाहर उनकी सूची लगाने की मांग की।

साथ ही लंबे समय से निर्माणाधीन बैडमिंटन हॉल का निर्माण पूरा करने एवं खस्ताहाल कॉलेज जिम का जीर्णोंद्धार या शिफ्ट करने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में कपिल चौधरी, महेंद्र राणा, सतीश पंत, सोनू बिष्ट, संदीप उप्रेती, सुनील श्रीवास्तव, आशीष रावत, शंशाक सती, रोहित खंडूरी, नवीन सकलानी आदि मौजूद रहे।

एबीवीपी में नहीं थम रही गुटबाजी

डीएवी पीजी कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है। बीते बुधवार को छात्र संघ के पूर्व पांच अध्यक्षों व संगठन के अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित हुए, जबकि गुरुवार को एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें अभाविप के संगठन पदाधिकारियों पर भाजयुमो के साथ मिलकर छात्रों को बरगलाने का प्रयास करने का आरोप लगा है। साथ ही संगठन के शीर्ष नेतृत्व को निशाने पर लिया गया है।

Leave a Comment