Share
अमिताभ बच्चन के साथ कॉमेडी फ़िल्म में नज़र आएंगे आयुष्मान खुराना

अमिताभ बच्चन के साथ कॉमेडी फ़िल्म में नज़र आएंगे आयुष्मान खुराना

मुंबई। Amitabh Bachchan Ayushmann Khurrana in Gulabo Sitabo उम्र के इस मोड़ पर भी अमिताभ बच्चन अपने किरदारों और फ़िल्मों के साथ लगातार एक्सपेरिमेंट करते आ रहे हैं। यंग एक्टर्स के साथ जोड़ी बनाकर अमिताभ एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं। अब ‘अंधाधुन’ स्टार आयुष्मान खुराना के साथ बच्चन एक कॉमेडी फ़िल्म में नज़र आएंगे।

जानकारी के मुताबिक़, इस फ़िल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। फ़िल्म का टाइटल है Gulabo Sitabo (गुलाबो सिताबो)। यह एक फ़ैमिली फ़िल्म है और इसी साल नवंबर में रिलीज़ होगी। यह पहली बार है, जब आयुष्मान खुराना अमिताभ के साथ पर्दे पर नज़र आएंगे। ज़ाहिर है आयुष्मान की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। ट्विटर पर आयुष्मान ने लिखा है- ”अमिताभ बच्चन सर और मेरी जोड़ी एकदम गुलाबो सिटाबो सी होगी। अपने मेंटॉर शूजित सरकार के साथ यह फ़िल्म करके बेहद ख़ुश हूं।”

फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में होनी है। अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म के बारे में ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। बच्चन ने लिखा है- जी हां, यह है गुलाबो सिताबो की जोड़ियां। लखनऊ में होगी इनकी टक्कर।

आयुष्मान खुराना ने अपना फ़िल्मी करियर शूजित सरकार की फ़िल्म ‘विक्की डोनर’ से शुरू किया था, जिसमें उन्होंने स्पर्म डोनर का रोल निभाया था। इस फ़िल्म में यामी गौतम फ़ीमेल लीड रोल में थीं। समय के साथ आयुष्मान ने अपनी एक अलग फ़ैन फॉलोइंग बनायी है। इसमें उनकी फ़िल्मों के चुनाव ने काफ़ी मदद की है। आयुष्मान हल्की फुल्की फ़िल्में करते हैं, जिनमें कोई संदेश छिपा हो। पिछले साल आयी ‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी रही थी। दूसरी फ़िल्म ‘अंधाधुन’ भी कमर्शियली और क्रिटिकली सफल रही थी।

Leave a Comment