Share
बच्चन परिवार का सिर फक्र से हुआ ऊंचा

बच्चन परिवार का सिर फक्र से हुआ ऊंचा

मुंबई। वोग ब्यूटी अवॉर्ड 2017 में बॉलीवुड सितारों की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अक्षय कुमार, शाहिद कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार इस अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंचा। यहां खास बात ये रही कि बच्चन परिवार के हर सदस्य को वोग की तरफ से कोई ना कोई अवॉर्ड मिला।
अक्षय कुमार को Most Beautiful Man Of The Decade से नवाजा गया। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन को ‌Beautiful Global Indian Icon का अवॉर्ड मिला।
photo4
ऐश्वर्या यहां ब्लैक कलर की फिश कट गाउन पहनकर पहुंची थीं। ऐश्वर्या का कर्ली हेयर लुक पहली बार दिखाई दिया। अपनी ड्रेस और मेकअप की वजह से वो सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन रहीं। ऐश्वर्या की रेड कलर की लिपस्टिक ने उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए थे।
ऐश्वर्या के अलावा अमिताभ की नातिन नव्या नवेली, बेटी श्वेता बच्चन और पत्नी जया बच्चन को एजलेस ब्यूटी का अवॉर्ड मिला। ये नव्या का पहला अवॉर्ड है। जिससे पूरा बच्चन परिवार फक्र महसूस कर रहा है।
इवेंट में नव्या अपनी मां और नाना-नानी के साथ पहुंची थीं। इवेंट के दौरान नव्या नवेली ही लाइम लाइट में छाई रहीं। नव्या यहां सिल्वर कलर की ड्रेस पहने थीं। जिस पर बड़े स्टोन का काम था। श्वेता बच्चन ने भी येलो कलर की गाउन पहनी हुई थी।

Leave a Comment