Share
बैंक कैशियर ने तमंचे से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

बैंक कैशियर ने तमंचे से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

काशीपुर: बैंक कैशियर ने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कैशियर होटल में ठहरा हुआ था। होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

ग्राम कनकपुर, सुरजननगर, ठाकुरद्वारा उप्र निवासी तेजपाल सिंह (28) पुत्र वीर सिंह शरीफनगर ठाकुरद्वारा स्थित प्रथमा बैंक में कैशियर के पद पर तैनात था। शनिवार-रविवार को बैंक बंद होने की वजह से वह सोमवार सुबह 10 बजे घर से बैंक जाने के लिए निकला था। लेकिन बैंक नहीं गया। शाम को पांच बजे बैंक मैनेजर तेजपाल के घर पहुंचे थे। उन्होंने परिजनों से तेजपाल के बैंक न आने के बावत पूछा। पिता वीर सिंह ने तेजपाल को फोन लगाया मगर उठा नहीं। देर रात पुलिस को मंडी पुलिस चौकी के पास पैराडाइज होटल के कमरा नंबर 101 में तेजपाल द्वारा स्वयं को गोली मारने की सूचना मिली। सूचना पर मौके पर टीम के साथ पहुंचे एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र ने घटना की जानकारी ली।

तेजपाल ने 315 बोर के तमंचे से सीने में गोली मारकर आत्महत्या की थी। तेजपाल की तीन साल पहले असगरीपुर अमरोहा उप्र निवासी करिश्मा से शादी हुई थी। उसके पास सवा माह का बेटा है। मृतक तीन भाई एक बहन में सबसे छोटा था। परिजनों का रो-रोकर बुराहाला था।

सुबह कमरा बुक कराकर दोबारा होटल में आया था मृतक 

होटल मैनेजर सतविंदर चौहान ने बताया कि तेजपाल सुबह सवा 10 बजे होटल पहुंचा था। उसने कमरा बुक कराया और करीब एक घंटे बाद चला गया। इसके बाद वह दोपहर सवा तीन बजे पहुंचा था। साढ़े पांच बजे के करीब सतविंदर को गोली की आवाज सुनाई दी। उसने अपने कर्मचारी से ऑफिस से बाहर निकलकर पूछा तो कर्मचारी ने कोई भी आवाज आने से मना कर दिया। जिसके बाद बहेड़ी थाने में तैनात सिपाही विकास ऊपर बने शौचालय में गया था। उसने लहूलुहान हालत में तेजपाल को बेड पर पड़े देखा था। कमरा खुला हुआ था।

एएसपी ने कहा पुलिस कर रही मामले की जांच  

डॉ. जगदीश चंद्र, एएसपी काशीपुर ने बताया कि बैंक मैनेजर से पूछताछ कर ली गई है। उसके बयान दर्ज किए गए हैं। बहेड़ी थाने का सिपाही होटल मैनेजर का दोस्त है। उसकी पत्नी यहां अध्यापक है। इसलिए वह आता-जाता रहता है। एफएसएल की टीम आ रही है। पुलिस अन्य एंगल पर भी जांच करेगी। फिल्हाल आत्महत्या ही लग रही है।

Leave a Comment