Share
भाभी के आशिक़ पर आया ननन्द का दिल, पाने की चाह में दी लाखों की सुपारी

भाभी के आशिक़ पर आया ननन्द का दिल, पाने की चाह में दी लाखों की सुपारी

गाजियाबाद । नोएडा के कॉल सेंटर में कार्यरत महिला रमा की हत्या साढ़े छह लाख रुपये की सुपारी देकर उसकी मुंह बोली ननद ने ही करवाई थी। पुलिस ने आरोपी ननद और शूटर को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद से वह फरार चल रही थी। पुलिस जल्द ही शूटरों की गिरफ्तारी और घटना के खुलासे का दावा कर रही है।

गौरतलब है कि 17 अगस्त की दोपहर करीब एक बजे बदमाशों ने राजेंद्र नगर में रमा उर्फ रिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली उसके सीने और कंधे के पास लगी थी। घटना में मृतका की मुंह बोली ननद पर शक जताते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी मगर ननद घटना के बाद से फरार थी।

पुलिस ने शनिवार को दबिश देकर मुंह बोली ननद को हिरासत में ले लिया है। वह एक रिश्तेदार के घर छिपी थी। पुलिस जांच में ननद ने बताया है कि वह अभिषेक से प्यार करती थी मगर रमा लगातार उसके पीछे पड़ी थी।

कई बार समझाने के बाद भी जब रमा ने अभिषेक को नहीं छोड़ा तो उसने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। इसके लिए उसने लोनी के रहने वाले एक शूटर को साढ़े छह लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी। यह तय हुआ कि वह रमा को घर से बाहर लेकर आएगी और दोनों शूटर उसे गोली मार देंगे।

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि हत्या का कारण प्रेम त्रिकोण ही है। आरोपी ननद भी रमा के प्रेमी से प्यार करती है। इसके चलते उसने पूरी साजिश रच डाली। उधर, ननद की मदद से पुलिस शूटरों की तलाश कर रही है।

Leave a Comment