Share
बिग बी ने ली सोनम कपूर की क्लास

बिग बी ने ली सोनम कपूर की क्लास

मुंबई। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अपनी बातें शेयर करते हैं और दूसरों की बातों का भी मौका मिलने पर जवाब देते हैं और ऐसे में अगर उन्होंने किसी को बर्थ डे की विश की और उसे इग्नोर कर दिया गया तो सबके सामने उसकी क्लास लगना तय है।

ऐसा ही कुछ हुआ है सोनम कपूर के साथ। दरअसल 9 जून को अनिल कपूर की इस लाडली का बर्थ डे था। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सोनम को दोस्तों, रिश्तेदारों और बॉलीवुड के लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी। सोनम ने भी सबका शुक्रिया अदा किया लेकिन सोमवार को आये एक ट्वीट ने सोनम का मानो पसीना छुड़ा दिया हो। ये ट्वीट था अमिताभ बच्चन का। सोनम के जन्मदिन की बधाई के मद्देनज़र अमिताभ ने लिखा – ” मेरे बारे में क्या ? मैं अमिताभ बच्चन हूं माई डियर। मैंने तुम्हारे जन्मदिन पर बधाई का एसएमएस डाला था और तुमने उसका जवाब नहीं दिया।” इतना ही बिग बी ने इतना लिखने के साथ गुस्से वाला एक साइन भी चिपका दिया। बस फिर क्या था सोनम के चेहरे की तो मानो हवाइयां उड़ गईं। सोनम ने तुरंत जवाब दिया – ” ओह माई गॉड सर। मुझे मिला नहीं। मैं तो हमेशा जवाब देती हूं। अभिषेक बच्चन का मैसेज मिला। आई एम सॉरी। ”

ज़ाहिर सी बात है कि इस कन्वर्सेशन का मतलब ये नहीं कि बच्चन सचमुच सोनम का रिप्लाई न मिलने से बेहद नाराज़ हैं। बताते हैं कि बॉलीवुड में अपने करीबियों के साथ वो अक्सर ऐसी चुटकियां लेते रहते हैं।

अब सोनम और अमिताभ बच्चन के बीच ट्विटर की ये बातें तो भले ही एक बार में ही ख़त्म हो गई हो लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद लोग भला ये मौका कहां छोड़ने वाले थे। बस शुरू हो गए। लिख दिया गया – “अमिताभ बच्चन ने सोनम कपूर की लाइव ट्रोलिंग की।”

Leave a Comment