Share
बाइक की टक्कर से हुए हरीश रावत घायल

बाइक की टक्कर से हुए हरीश रावत घायल

देहरादून। दून में तेज रफ्तार बाइक सवारों का आतंक किस कदर हावी है, ये बात किसी से छुपी नहीं है।आम आदमी ही नहीं बल्कि वीवीआइपी भी इन बाइक सवारों से सुरक्षित नहीं हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को देर रात एक बाइक सवार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। इससे उनके पैर में मोच आ गई। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का ओल्ड मसूरी रोड पर आवास है। वह अपने घर के बाहर टहल रहे थे। तभी वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। वह लड़खड़ाए, मगर साथ चल रहे लोगों ने उन्हें संभाल लिया।

बाद में सुरक्षाकर्मी उन्हें घर ले गए और प्राथमिक उपचार किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने बताया कि पैर में हल्की चोट लगी है। उधर, एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये पता चला कि पूर्व सीएम हरीश रावत को किसी बाइक सवार ने टक्कर मार दी है।

इस पर एसपी सिटी पीके राय और सीओ मसूरी रामेश्वर डिमरी को उनके आवास पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि पूर्व सीएम को पैर में मामूली चोट लगी है। किसी प्रकार की चिंता की बात नहीं है। वहीं, पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि यह महज एक दुर्घटना है। किसी प्रकार के षडय़ंत्र या इरादतन हमले से उन्होंने इंकार किया है।

Leave a Comment