Share
वैन व मोटरसाइकिल की टक्कर में बाइक सवार की मौत, एक स्कूटी सवार घायल

वैन व मोटरसाइकिल की टक्कर में बाइक सवार की मौत, एक स्कूटी सवार घायल

देहरादून। प्रेमनगर में आईएमए गेट के पास वैन व मोटरसाइकिल की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। कैंट पुलिस ने वैन को कब्जे में लिया है। साथ ही चालक को भी हिरासत में ले लिया है। वहीं हादसे एक स्कूटी सवार भी वैन की चपेट में आकर घायल हो गया। उसका सिनर्जी में उपचार चल रहा है।

कैंट पुलिस के अनुसार, प्रेमनगर से पंडितवाड़ी की ओर जा रही वैन ने गलत साइड लेते हुए पहले बाइक फिर स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है।

हालांकि, अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है। घायल की पहचान शम्मी जायसवाल पुत्र राजू जायसवाल निवासी पौंधा, प्रेमनगर के रूप में हुई है। वह किशननगर में चाय की दुकान चलाता है।

कार की टक्कर से पीआरडी जवान समेत दो घायल

पटेलनगर के जीएमएस रोड पर देर शाम तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों उपचार के लिए श्री महंत इंदिरेश अस्पताल ले जाया गया है। स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ कर बाजार चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।

पटेलनगर इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी के अनुसार कैलाश पीआरडी जवान है और परवेज मंडी समिति में कार्यरत है। देर शाम दोनों ड्यूटी से जीएमएस रोड होते हुए स्कूटी से घर जा रहे थे।

इंद्रापुरम कॉलोनी के सामने तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में परवेज के पैर में फ्रैक्चर आ गया, जबकि कैलाश का मामूली चोटें आई हैं। दोनों को 108 एंबुलेंस से इंदिरेश अस्पताल भिजवाया गया है। कार चालक सूरज निवासी ब्रह्मपुरी को हिरासत में ले लिया गया है। कार को भी कब्जे में ले लिया गया है।

Leave a Comment