Share
बिपाशा बसु अस्पताल में भर्ती, सोशल मीडिया के ज़रिए दी सेहत की जानकारी

बिपाशा बसु अस्पताल में भर्ती, सोशल मीडिया के ज़रिए दी सेहत की जानकारी

मुंबई। बिपाशा बसु मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। तमाम अटकलों के बीच बिपाशा ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी सेहत की जानकारी दी है। बिपाशा ने अस्पताल से अपनी एक फोटो भी शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इस फोटो में बिपाशा फनी अंदाज़ में दिख रही हैं। इस फोटो को उनकी बहन विजेयता बसु ने खींचा है और एप की मदद से फनी लुक दे दिया है। बिपाशा बेड पर बैठी हैं और उनके हाथ में मोबाइल है। हाथ में ड्रिप के लिए लगायी गयी बैंडेज भी देखी जा सकती है। इस फोटो के साथ बिपाशा ने लिखा है- जब छोटी बहन अस्पताल की ड्यूटी पर हो तो ऐसा होता है।

इससे पहले ट्विटर पर बिपाशा ने अपनी सेहत का अपडेट भी दिया। बिपाशा ने ट्वीट करके कहा- मेरे सभी शुभचिंतकों के लिए… (सूचना)… सिर्फ़ एक बैक्टीरिया संक्रमण हुआ है। जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगी।

बिपाशा ने अपनी बीमारी के संबंध में तो कोई खुलासा नहीं किया है, मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें सांस की तकलीफ़ होने के बाद मुंबई के एक जाने-माने अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बिपाशा का पिछले कई दिनों से अस्पताल में आना-जाना चल रहा है। बिपाशा के अस्पताल के चक्कर लगाने पर उनके प्रेग्नेंट होने की अफ़वाहें भी उड़ी थीं, जिसका उन्होंने खंडन कर दिया था। अब इस तस्वीर से भी साफ़ हो गया है कि बिपाशा की अस्पताल में किसी और वजह से भर्ती करवाया गया है।

बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ 2016 में शादी की थी। दोनों अपने हनीमून को लेकर काफ़ी ख़बरों में रही थीं। करण के साथ बिपाशा अक्सर छुट्टियां बिताने निकल जाती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने गोवा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं, जिनमें करण के साथ वो काफ़ी ख़ुश दिख रही हैं।

बिपाशा बसु आख़िरी बार 2015 की फ़िल्म एलोन में सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आयी थीं। इस फ़िल्म में उनके हीरो करण सिंह ग्रोवर ही थे। बिपाशा फिलहाल फ़िल्मी प्रोजेक्ट्स से दूर हैं। टीवी सीरीज़ डर सबको लगता है में भी बिपाशा नज़र आ चुकी हैं। वहीं, करण की फ़िल्म 3 देव रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में उनके साथ रवि दुबे और कुणाल रॉय कपूर भी हैं। केके मेनन भी फ़िल्म में एक अहम किरदार में नज़र आएंगे।

Leave a Comment