Share
अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज

अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज

देहरादून: नगर कोतवाली क्षेत्र में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाध्य करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने तीन साल पहले क्लीपिंग बनाई, तभी से वह युवती को तंग कर रहा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएसआइ कोतवाली नगर अशोक राठौर ने बताया कि एक युवती ने तहरीर देते हुए बताया कि उसकी अमन खुराना पुत्र विनय खुराना निवासी एकता विहार, सहस्रधारा रोड से जान-पहचान थी। दोनों का एक दूसरे केघर आना-जाना था।

इसी बीच आरोपित अमन खुराना ने झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो क्लीपिंग बना ली। इसकी जानकारी जब पीड़िता को हुई तो उसने उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया।

पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद आरोपित उसे क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है। आरोप लगाया कि 28 जुलाई को आरोपित कचहरी परिसर में मिला और अपने साथ चलने के लिए कहने लगा। विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि अब वह उसकी क्लीपिंग वायरल कर देगा।

साथ ही वह उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएसआइ ने बताया कि आरोपित पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है।

Leave a Comment