Share
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम पहुंचे दून, फिल्म ‘बाटला हाउस’ की करेंगे शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम पहुंचे दून, फिल्म ‘बाटला हाउस’ की करेंगे शूटिंग

मसूरी। ‘बाटला हाउस’ फिल्म की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम दून पहुंच चुके हैं। वह मसूरी में फिल्म की शूटिंग करेंगे। यहां जॉन अब्राहम के एक्शन के सीन फिल्माए जाने हैं। यहां तीन दिन तक शूटिंग चलेगी। फिल्म की शूटिंग को लेकर लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा है।

जॉन अब्राहम फिल्म की शूटिंग के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से जॉन सीधे मसूरी के लिए रवाना हुए। जॉन मसूरी में क्लेरिजेज नाभा पैलेस में ठहरे हुए हैं। पहले दिन जॉन ने होटल में आराम फरमाया। हालांकि शाम के समय जॉन कुछ प्रशंसकों से भी मिले।

होटल पहुंचने पर जॉन का पारंपरिक अंदाज में स्वागत हुआ। अब मसूरी के कई अलग-अलग लोकेशनों में शूटिंग होनी है। फिल्म में जॉन पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। उनके साथ अभिनेत्री मृणुनाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी। इनमें एक गाना भी फिल्माया जाना है। बता दें कि यह फिल्म 19 सितंबर 2008 को हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है।

जॉन की मसूरी में दूसरी फिल्म 

इससे पहले भी जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ फिल्म की शूटिंग मसूरी में हो चुकी है। इस फिल्म के दृश्य कुलड़ी क्षेत्र के तिलक मेमोरियल लाइब्रेरी व जॉर्ज एवरेस्ट एस्टेट में फिल्माए गए थे। अब बाटला हाउस दूसरी फिल्म है।

एक झलक पाने को बेताब लोग 

जॉन अब्राहम की एक झलक पाने को लोग बेताब दिख रहे हैं। जैसे ही लोगों को जॉन के पहुंचने की भनक लगी, तभी से लोग होटल के बाहर जुटना शुरू हो गए। मंगलवार को होने वाली शूटिंग में अधिक संख्या में प्रशंसकों के जुटने की उम्मीद है। इसे लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Leave a Comment