Share
बॉलीवुड को भायी देवभूमि की वादियां, जल्द ही दक्षिण के सुपरस्टार एसजे सूर्या के साथ अमिताभ बच्चन करेंगे शूटिंग

बॉलीवुड को भायी देवभूमि की वादियां, जल्द ही दक्षिण के सुपरस्टार एसजे सूर्या के साथ अमिताभ बच्चन करेंगे शूटिंग

देहरादून। फिल्म निर्माताओं को देवभूमि की वादियां खूब आकर्षित कर रही हैं। इस कड़ी में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही उत्तराखंड में करीब 40 दिन तक शूटिंग करेंगे। दक्षिण भारतीय इस द्विभाषी फिल्म में अमिताभ के साथ ही दक्षिण के सुपरस्टार एसजे सूर्या भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म के निर्माता भी उत्तराखंड निवासी ओमप्रकाश भट्ट हैं। भट्ट ने अपनी टीम के साथ सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात कर इस सिलसिले में चर्चा की।

नैसर्गिक सौंदर्य से परिपूर्ण उत्तराखंड की वादियों की ओर अब बॉलीवुड ने नजरें इनायत की हैं। सरकार के प्रयासों का नतीजा है कि हाल में ही यहां कई हिंदी फिल्मों के साथ ही टेलीविजन धारावाहिकों की शूटिंग विविध लोकेशन पर हो चुकी हैं। अब इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ने जा रहा है, जो एक दक्षिण भारतीय द्विभाषी फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में करेंगे।

हिट मराठी फिल्म ‘रे ये रे पइसा’ फेम उत्तराखंड निवासी फिल्म निर्माता ओमप्रकाश भट्ट ने अपनी इस फिल्म के संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में दक्षिण के सुपर स्टार एसजे सूर्या भी लीड रोल में हैं।

उन्होंने बताया कि यह पहली बार होने जा रहा है, जब अमिताभ बच्चन किसी दक्षिण भारतीय द्विभाषी फिल्म में अभिनय करेंगे। फिल्म निर्माता भट्ट ने बताया कि उत्तराखंड में इस फिल्म की शूटिंग करीब 40 दिनों तक होगी। उन्होंने इसके लिए सरकार से अपेक्षित सहायता प्रदान करने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री ने फिल्म की शूटिंग के लिए एक सहज और यादगार अनुभव बनाने के मद्देनजर हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने फिल्म के निर्देशक टी. तमिलवनन और अभिनेता एसजे सूर्या को केदारनाथ की प्रतिकृति भेंट की। इस मौके पर राज्य के पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर, फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान आदि भी मौजूद थे।

Leave a Comment