Share
बस कंडक्टर युवक ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

बस कंडक्टर युवक ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

देहरादून: नेहरू कॉलोनी कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि सिटी बस कंडक्टर युवक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। घर में परिजनों की मौजूदगी में ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, एक नाबालिग विगत 24 जुलाई को घर से बिना बताए गायब हो गई थी। पहले तो परिजनों ने सोचा कि वह अपनी सहेली के घर चली गई होगी। जब पता किया तो वह वहां भी नहीं थी। जिसके बाद परिजनों ने अन्य संभावित स्थानों पर उसकी तलाश की, मगर वह नहीं मिल पाई।

अगले दिन लोगों ने बताया कि लड़की को किसी बस कंडक्टर के साथ देखा गया था। इसके बाद जब दोबारा खोजबीन शुरू की गई तो वह नजदीकी बस स्टैंड पर बदहवास हालत में मिली। घर लाकर जब परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि सिटी बस में कडंक्टर सोनू उर्फ कोलगेट निवासी दीपनगर उसे डरा-धमकाकर अपने घर ले गया और रात को उसके साथ दुष्कर्म किया।

बताया कि उस समय सोनू के परिवार के लोग भी घर में ही मौजूद थे। तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपित को रेसकोर्स से गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली नेहरू कॉलोनी इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल कराया गया है। जिसमें प्रथम दुष्टया दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। नाबालिग के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज किए जाएंगे।

Leave a Comment