Share
बस की चाबी न मिलने पर स्कूल मैनेजर पर चलाई गोली

बस की चाबी न मिलने पर स्कूल मैनेजर पर चलाई गोली

रुद्रपुर: बस की चाबी खो जाने पर एक बस चालक ने स्कूल के मैनेजर पर गोली चला दी । गोली लगने के बाद मैनेजर खुद ही दूसरी स्कूल बस में अस्पताल पहुंच गया।

कोलंबस स्कूल के बस चालक हरीश से बस की चाबी खो दी। उसने मैनेजर कैलाश चंद निवासी गांधी कॉलोनी रुद्रपुर से नई चाबी देने को कहा। इस पर मैनेजर ने उसे औपचारिकता पूरी कर प्रबन्धन को लिखने के लिए कहा। इससे चालक आग बबूला हो गया। अचानक उसने तमंचा निकाला और मैनेजर कैलाश पर गोली चला दी।

अचानक गोली चलने पर सभी हैरान रह गए। साहसी कैलाश स्वयं स्कूल की दूसरी बस में चढ़ गए और उसके चालक को लेकर पड़ोस के ही एक निजी चिकित्सालय पहुंच गए।वहां से प्राथमिक उपचार के बाद खून का रिसाव बंद होने पर जिला अस्पताल पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। इस पर आनन-फानन सीओ स्वतंत्र कुमार सहित आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी से एसआई लाल सिंह बोरा ने अस्पताल पहुंचकर मैनेजर के बयान दर्ज किए।

कैलाश ने बताया डेढ़ वर्ष पूर्व ठेकेदार की दो बसें पेपर पूरे न होने के कारण निकाल दी गई थी। और ठेकेदार के भाई ने भी उसे मारने की धमकी दी थी। उन्होंने चालक पर उस ठेकेदार के इशारे पर गोली मारने की संभावना व्यक्त की है।

Leave a Comment