Share
पुलिस की मौजूदगी में चेन स्नेचरों ने वारदात को दिया अंजाम

पुलिस की मौजूदगी में चेन स्नेचरों ने वारदात को दिया अंजाम

डोईवाला: दून में बेखौफ चेन स्नेचरों ने रानीपोखरी में एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने आई सात महिलाओं के गले की चेन काटकर ले गए। हैरान करने वाली बात यह है कि कार्यक्रम में पुलिस भी मौजूद थी, बावजूद इसके न सिर्फ असामाजिक तत्व वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे, बल्कि वहां से भागने में भी सफल रहे। चेन काटने वाले पुरुष थे या महिलाएं, अभी पुलिस इसे लेकर भी संशय की स्थिति में हैं। फिलहाल सभी पीड़ित महिलाओं ने रानीपोखरी थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस संदिग्धों की तलाश में जुटी है।

दरअसल, एक रानीपोखरी स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग ने किशोरी, बालिकाओं व महिलाओं के व्यक्तिगत स्वच्छता के दृष्टिगत स्पर्श सैनेटरी पैड का निश्शुल्क वितरण किया जा रहा था। इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री रेखा आर्य के अलावा हजारों की संख्या में महिलाएं व बालिकाएं शामिल होने आई थीं।

कार्यक्रम व उसके उपरांत भोजन के वक्त भीड़ में घुसे असामाजिक तत्वों ने मौके का फायदा उठाते हुए महिलाओं की गले की चेन पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले में कुड़कावाला निवासी ऊषा पत्नी रमेश चंद, संगीता डगंवाल पत्नी भरत किशोर डंगवाल सुद्धोवाला (सहसपुर), अंजू नेगी पत्नी दीवान सिंह नेगी सहसपुर, लक्ष्मी तोपवाल पत्नी रघुवीर तोपवाल अठूरवाला, विनीता पत्नी बलराम डाडी बड़कोट, अंजू सेमल्टी पत्नी सुरेंद्र सेमल्टी आदर्श ग्राम ऋषिकेश, रीता देवी पत्नी प्रदीप कुमार निवासी मिस्सरवाला ने चेन चोरी होने की रिपोर्ट रानीपोखरी थाने में दर्ज कराई है।

थाना इंचार्ज धर्मेद्र रौतेला ने बताया कि पुलिस इस मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। आशंका है कि अन्य महिलाओं की भी इसी तरह चेन या अन्य चीजें चोरी की गई होंगी, लेकिन उन्होंने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई हो।

Leave a Comment