Share
इनकम टैक्स द्वारा छापेमारी के विरोध में धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू

इनकम टैक्स द्वारा छापेमारी के विरोध में धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली।  देश में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी जगह-जगह छापेमारी कर रहे हैं। इसी बीच टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू विजयवाड़ा में धरने दे रहे हैं। नायडू का ये धरना इनकम टैक्स द्वारा टीडीपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के यहां छापेमारी के विरोध में है।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि टीडीपी नेताओं के यहां छापेमारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर की जा रही है। एक बार जब चुनावों की घोषणा हो जाती है तब सब कुछ चुनाव आयोग की निगरानी में आ जाता है। सभी पार्टियों के पास सामान अधिकार है। एक पार्टी जो उनका समर्थन नहीं करती है वो उसे इस तरह से  दबा नहीं सकते।

बता दें कि फिलहाल पूरा प्रशासन चुनाव आयोग के हाथ में है, हाल ही में भारिप बहुजन महासंघ (BBM) पार्टी के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर के खिलाफ भी चुनाव आयोग को धमकी देने के आरोप में एफआइआर दर्ज हुई है। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी भी चुनाव आयोग और इनकम टैक्स की छापेमारी से परेशान हैं। एचडी कुमार स्वामी ने कहा कि चुनाव आयोग और इनकम टैक्स विभाग मुझे और मेरे परिवार को परेशान कर रहे हैं। चुनाव आयोग को अपना काम करने दिया जाए, लेकिन केवल संदेह के आधार पर हमें परेशान नहीं किया जाना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश पुलिस ने कृष्णा जिले के मोगुलुरु में के वेंकट राव के घर से 50,000 रुपये की शराब जब्त की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

आंध्र प्रदेश के कडपा जिले में भी पुलिस ने तेलुगु देशम पार्टी के विधायक सी.एम रमेश की प्रॉपर्टियों पर छापेमारी की है। पुलिस की छापेमारी अभी जारी है।

Leave a Comment