Share
फिल्म कलंक की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब 17 अप्रैल को होगी रिलीज

फिल्म कलंक की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब 17 अप्रैल को होगी रिलीज

मुंबई। अभिषेक बर्मन की फिल्म कलंक के सारे पोस्टर्स हाल ही में रिलीज किये गये हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदारों में हैं. पहले यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब मेकर्स ने तय किया है कि वह फिल्म की रिलीज़ डेट बदल रहे हैं.

दरअसल, पहले जहां फिल्म को 10 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला लिया गया था. अब यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. मेकर्स ने यह निर्णय इसलिए लिया है क्योंकि चूंकि उस हफ्ते दो लगातार छुट्टियां हो रही हैं. महावीर जयंती और गुड फ्राइडे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह एक बड़ी रिलीज़ के लिए सही समय होगा. इसलिए फिल्म को बुधवार को रिलीज करने का फैसला लिया गया है, ताकि फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल पाये. खबर है कि मेकर्स की कोशिश है कि 26 अप्रैल तक फिल्म को लेकर अच्छी प्लानिंग करें. ताकि बॉक्स ऑफिस पर अच्छे कलेक्शन हासिल हों . चूंकि यह एक मेगा बजट फिल्म है. साथ ही पीरियड फिल्म है. पहली बार इतने सारे कलाकार एक साथ आ रहे हैं. यही सोच कर यह निर्णय लिया गया है.

बता दें कि करण जौहर के पिता यश जौहर ने लगभग 15 साल पहले इस फिल्म की परिकल्पना की थी, जिसे अब जाकर करन जौहर फिल्म का रूप दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 12 मार्च को रिलीज किया जायेगा. माधुरी और संजय लंबे समय के बाद इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

Leave a Comment