Share
रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर हुई चोरी, रुपयों और जेवरात पर किए हाथ साफ़

रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर हुई चोरी, रुपयों और जेवरात पर किए हाथ साफ़

देहरादून। राजपुर थाना क्षेत्र के कृष्णा विहार जाखन स्थित रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर को चोरों ने खंगालते हुए तीस हजार रुपये कैश और लगभग इतने ही मूल्य के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शुचिकांत गोविल निवासी 14, कृष्णा बिहार जाखन पंजाब नेशनल बैंक से मैनेजर के पद से सेवानिवृत्त हैं। रविवार को काशीपुर में उनके बेटे ने गृह प्रवेश का कार्यक्रम रखा था। वह शनिवार को ही परिवार के साथ काशीपुर के लिए निकल गए थे।

गत शाम वह लौटे तो देखा कि मुख्य दरवाजा भीतर से बंद है। उन्हें माजरा समझ में नहीं आया। पड़ोसियों की मदद से किसी तरह दरवाजा तोड़कर भीतर गए तो देखा कि सामान बिखरा पड़ा था। अब तक वह समझ चुके थे कि उनके घर में चोरी हो गई है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि घर में तीस हजार रुपये के करीब नकदी रखी थी। आलमारी और बक्से में करीब तीस हजार रुपये के गहने थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखनी चाही तो वह खराब मिले। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

शातिर चोर दबोचा

वसंत विहार पुलिस ने रविवार की रात वैभव कुमार निवासी अंबीवाला के प्रोविजन स्टोर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसओ हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि आरोपित की पहचान नवीन गैरोला निवासी शुक्लापुर के रूप में हुई है। उसके पास से दुकान से चोरी किए गए तीन मोबाइल बरामद किए गए हैं।

Leave a Comment