Share
लिपिक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

लिपिक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

लिपिक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप Dehradun News

देहरादून,  उत्तराखंड आयुर्वेद निदेशालय में लिपिक के पद पर कार्यरत युवक पर जौनसार क्षेत्र की एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की तहरीर पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसओ दिलबर नेगी ने बताया कि आरोपित राजाराम बिजल्वाण पुत्र स्व. दलीप चंद निवासी ग्राम सिल्हाड़ त्यूणी निदेशालय में लिपिक के पद पर कार्यरत है। युवती का आरोप है कि राजाराम से वर्ष 2015 में उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों में बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो कुछ दिन बाद राजाराम ने उसे हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में बुलाया।

आरोप है कि यहां उसने विरोध के बाद भी उससे शारीरिक संबंध बनाए। राजाराम ने कहा कि वह चिंता न करे, वह उसी से शादी करेगा। यह सुनकर युवती तब खामोश रह गई। इस वाकये के बाद भी राजाराम ने कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए, मगर बाद में वह शादी करने से मुकर गया।

इस बीच युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो राजाराम उसे धमकियां देने लगा। इसके बाद युवती थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। एसओ ने बताया कि पीड़िता के मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट आने के बाद उसका मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराया जाएगा। इस दौरान सामने आए तथ्यों के आधार पर आरोपित लिपिक की गिरफ्तारी के संबंध में कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment