Share
कांग्रेस सहयोगी दिव्या स्पंदना ने मीम बनाकर प्रधानमंत्री के समर्थकों को बताया मूर्ख

कांग्रेस सहयोगी दिव्या स्पंदना ने मीम बनाकर प्रधानमंत्री के समर्थकों को बताया मूर्ख

नई दिल्ली । कांग्रेस मीडिया हेड दिव्या स्पंदना ने एक मीम ट्वीट किया है। इस ट्वीट से भाजपा और कांग्रेस के बीच वाक युद्ध बढ़ सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की करीबी सहयोगी माने जाने वाली दिव्या स्पंदना ने जो मीम ट्वीट किया है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों को मूर्ख कहा गया है।

स्पंदना ने पीएम मोदी की फोटो के साथ ट्वीट की गई मीम के साथ लिखा हुआ है- तीन मोदी समर्थकों में से एक मूर्ख होता है, अन्य दो की तरह। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, “मेरे पसंदीदा! क्या वे पूजनीय हैं?

यह पहली बार नहीं है कि जब कांग्रेस की मीडिया हेड ने सोशल मीडिया पर इस तरह के अपमानजनक पोस्ट किए हो। इससे पहले भी पीएम मोदी को चोर कहने पर उनके खिलाफ केस दर्ज हो चुका है।

उनेक इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। उनके ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा है कि क्या तुम जानते हो, इन दोनों में से एक उतना ही असफल है जितना कि वह एक आईटी सेल की कमान संभालने में फेल हैं।

एक ट्विटर हैंडल से इसी तरह के जवाब देते हुए राहुल गांधी की तस्वीर के साथ लिखा गया है कि क्या आप जानते हो कि राहुल के तीन में से तीनों फैन मूर्ख होते हैं जैसे कि राहुल हैं। ऐसा पोस्ट सिर्फ कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड ने ही नहीं किया है, इससे पहले भाजपा आईटी सेल के हेड ने भी कांग्रेस नेताओं को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट कर चुके हैं।

Leave a Comment