Share
बोले कांग्रेस प्रदेश प्रभारी-‘चुनाव में मोदी की कुरीतियों के खिलाफ कांग्रेस की सीधी लड़ाई’

बोले कांग्रेस प्रदेश प्रभारी-‘चुनाव में मोदी की कुरीतियों के खिलाफ कांग्रेस की सीधी लड़ाई’

उधमसिंह नगर। उत्तराखंड के कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि लोस चुनाव में मोदी की कुरीतियों के खिलाफ कांग्रेस की सीधी लड़ाई है। चाहे वो सामाजिक, आर्थिक रूप से हो या फिर विदेश और कॉर्पोरेट नीति।

प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण काशीपुर में रामनगर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कॉर्पोरेट जगत को छोड़कर छोटे व्यापारियों के साथ ही लोगों को तबाह करने का काम किया है। इस बार प्रदेश में कांग्रेस पांचों सीटों पर काबिज रहेगी।

उन्होंने बताया कि सीट बंटवारे को लेकर प्रदेश स्तर पर निर्णय लिया जा चुका है। पैनल बन चुका है। केंद्रीय समिति को भी निर्णय भेजा जा चुका है। 16 मार्च को राष्ट्रीय राहुल गांधी की परिवर्तन रैली के बाद सीसी की बैठक करने के बाद किस सीट से कौन प्रत्याशी चुनाव मैदान में होगा, तय किया जाएगा।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पांच साल पहले जो लोगों को सपने दिखाए थे, वो चकनाचूर हो चुके हैं। आज बीएसपी से लेकर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस से जुड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क से संसद तक लड़ रहे हैं। गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ भी 48 गठबंधन थे। समय और परिस्थिति के अनुसार बदलाव होता रहता है।

आज उप्र हो या उत्तराखंड सभी भाजपा के खिलाफ लड़ रहे हैं। नौजवानों को दो करोड़ रोजगार देने का सपना दिखाया गया, लेकिन पूरा नहीं हो सका। केंद्र से 11 लाख नौकरियां और खत्म कर दी गईं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि आरएसएस के पदाधिकारी इंद्रेश तो भीख मांगने को भी रोजगार का रूप दे दे रहे हैं, जबकि प्रधानमंत्री मोदी पकौड़े बेचने को व्यापार कह रहे हैं।

कहा कि प्रधानमंत्री के समय में एक और ट्रेंड आया है। पेपर लीक, मोदी जी वीक। सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी प्रधानमंत्री गर्व से कहते हैं कि आपकी सुरक्षा के लिए मजबूत आदमी बैठा है। आम जनता उनके सभी खोखले वायदों को विश्वासघात मान रही है।

इस मौके पर पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा, जसपुर विधायक आदेश चौहान, कांग्रेस नगर अध्यक्ष संदीप सहगल, मुकेश मेहरोत्रा, एडवोकेट हरीश सिंह, अब्दुल अजीज कुरैशी, दीपिका गुडिया आत्रे, इंदुमान, राशिद फारुखी, रवि ढींगरा आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment