Share
कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि भाजपा को सता रहा है निकाय चुनाव में हार का डर

कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि भाजपा को सता रहा है निकाय चुनाव में हार का डर

देहरादून: महानगर कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि भाजपा को निकाय चुनाव में हार का डर सता रहा है। समय पर चुनाव न होने से विकास कार्य पर असर पड़ेगा। जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ेगा।

कांग्रेस भवन स्थित महानगर कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई में बढ़ रही है। बजट न मिलने से विकास कार्य ठप पड़े हैं। कांग्रेस सरकार में स्वीकृत योजनाओं का सरकार शिलान्यास और लोकार्पण कर रही है। ऐसे में निकाय चुनाव टालने के प्रयास किए जा रहे हैं। सरकार के पास निकाय चुनाव लडऩे का एक भी मुद्दा ऐसा नहीं है, जिससे जनता के बीच जा सके। उन्होंने कहा कि प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा की सरकार का एक साल निराशाजनक रहा है। नगर निगम के दस सालों को निराशाजनक बताते हुए भू-माफिया को शह देने का आरोप लगाया। इस मौके पर प्रवक्ता महेश जोशी, पंकज मेसोन, ललित भद्री, विपुल नौटियाल, महेश जोशी, त्रिलोक सजवाण, पंकज मेसोन, दीप चौहान आदि मौजूद रहे।

तीन सौ पार पहुंची दावेदारों की सूची 

कांग्रेस के टिकट पर नगर निगम चुनाव में दावेदारी करने वालों की संख्या तीन सौ के पार पहुंच गई है। शनिवार को 40 से ज्यादा लोगों ने आवेदन पत्र जाम किए। जबकि 50 से ज्यादा लोगों ने नए आवेदन खरीदे।

Leave a Comment