Share
अवैध शराब के सेवन से हुई मौतों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का जलाया पुतला

अवैध शराब के सेवन से हुई मौतों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का जलाया पुतला

बाजपुर। रुड़की शराब कांड के हुई मौतों व मोदी मैदान रुद्रपुर के पास बनी गरीबों की झोपड़ियां उजाड़ने का आरोप भाजपा सरकार पर लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान विरोध में जमकर नारेबाजी भी की गई।

मंगलवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ता श्रीरामलीला मैदान में एकत्रित हुए, जहां से पुतले के साथ जुलूस के शक्ल में नारेबाजी करते हुए बेरिया मोड़ पर पहुंचे और जोरदार प्रदर्शन कर पुतले को आग के हवाले किया। उनका कहना था कि अवैध शराब के सेवन से हुई मौतों के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है, मुख्यमंत्री व आबकारी मंत्री को नैतिकता के आधार पर घटना की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा देना चाहिए।

उन्होनें कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है, अफरशाही पूरी तरह से बेलगाम है। अपराध नियंत्रण को कोई कदम नहीं उठाए जा रहे। कहा कि सरकार लोगों को बसाने के बजाय उजाड़ने का काम कर रही है, इसका उदाहरण रुद्रपुर में मोदी मैदान के पास बसे गरीबों को केवल इस लिए उजाड़ दिया क्योंकि वहां प्रधानमंत्री की सभा होनी है।

इस मौके पर सुनील चानना, जैदी खान, रेशम यादव, बब्बू सैफी, तनवीर खां, सिंह स्वरूप भारती, असलम अहमद, राजकिशोर, दलजीत छाबड़ा, शुभम शर्मा, ज्ञानचंद, धर्मवीर दिवाकर, आकाश आदि मौजूद थे।

Leave a Comment