Share
कांग्रेसियों ने सम्मान समारोह कर पूर्व सीएम के बेटे के ऊपर उड़ाए नोट

कांग्रेसियों ने सम्मान समारोह कर पूर्व सीएम के बेटे के ऊपर उड़ाए नोट

रुड़की। पुलवामा के शहीदों की चिता की आग अभी ठंडी तक नहीं हुई, वहीं कांग्रेसियों ने रुड़की में सम्मान समारोह कर पूर्व सीएम के बेटे के ऊपर नोट उड़ा दिए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए विभिन्न संगठनों ने अपने कार्यक्रम भी स्थगित कर दिए। सारा देश शोक ही लहर में डूबा हुआ है। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रुड़की के एक होटल में पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत के सम्मान में समारोह का आयोजन किया।

इस समारोह में गीतों का भी कार्यक्रम रखा गया। कव्वाल देश भक्ति गीतों पर कार्यक्रम पेश कर रहे थे। वहीं, कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता अति उत्साह में दिखे। एक कार्यकर्ता ने तो वीरेंद्र रावत के ऊपर नोटों की बारिश शुरू कर दी। कार्यक्रम में सुशील राठी, डॉक्टर नैय्यर काजमी, जग्गू राणा आदि लोग मौजूद रहे। उधर, कांग्रेसियों का कहना है कि यह कार्यक्रम सम्‍मान समारोह था ना की श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम था।

इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में वीरेंद्र रावत ने कहा कि यह पुलवामा आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम था। यह 56 इंच की छाती वाले शेर को जगाने का एक प्रयास था। दुश्मन को चुप कराने के लिए पीएम को कार्रवाई करनी चाहिए।

भाजपा ने की निंदा

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस का दोहरा चरित्र है। यह इसका प्रमाण है। जहां पूरा देश शोक में है, वहीं कांग्रेस उत्‍सव मना रहे हैं। यहां तक कि पैसे भी लुटाए जा रहे हैं। उत्‍तराखंड के भी चार शहीद हुए हैं। इससे साफ है कि सेना और शहीदों के प्रति कांग्रेस में सम्‍मान नहीं है।

Leave a Comment