Share
मेडिकल की एवज में पैसे की मांग से गुस्साए कांग्रेसियों ने दून अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक का किया घेराव

मेडिकल की एवज में पैसे की मांग से गुस्साए कांग्रेसियों ने दून अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक का किया घेराव

देहरादून। दून अस्पताल में मेडिकल बनाने के नाम पर भी खेल चल रहा है। अभी तक मरीज बाहर से दवा व जांच लिखे जाने से ही परेशान थे, पर अब उनसे मेडिकल की एवज में भी लिए पैसे की मांग की जा रही है। ऐसा ही कुछ वाकया कांग्रेस नेता के साथ हुआ। इससे गुस्साए कांग्रेसियों ने चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केके टम्टा का घेराव किया।

पूर्व विधायक राजकुमार की अगुवाई में दून अस्पताल पहुंचे कांग्रेसियों एवं माजरा क्षेत्र के लोगों ने बताया कि देर रात क्षेत्र के एक युवक का झगड़ा हो गया था। उसे घायल अवस्था में 108 के माध्यम से कांग्रेस के पूर्व महानगर महासचिव फारुख राव एवं परिजन दून अस्पताल लेकर पहुंचे।

इमरजेंसी में भर्ती होने के बाद पुलिस कार्रवाई को मेडिकल की मांग की। आरोप है कि मेडिकल की एवज में डॉक्टर एवं स्टॉफ ने 300 रुपये की मांग कर डाली। मेडिकल शुल्क 150 रुपये होने की बात कहने पर भी वह नहीं माने और अभद्रता पर उतर आए। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

इस दौरान युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष रीतेश क्षेत्री, जिला सचिव विनीत भट्ट, छात्र संघ महासचिव आकाश गौड़, अंशुल कोठारी, संदीप कुकरेती, रोहित चौहान, हिमांशु रावत, मनीष क्षेत्री मौजूद रहे।

Leave a Comment