Share
नगर निगम के 20 प्रतिशत हाउस टैक्स बढ़ाने पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

नगर निगम के 20 प्रतिशत हाउस टैक्स बढ़ाने पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

देहरादून। नगर निगम की ओर से हाल ही में 20 प्रतिशत हाउस टैक्स बढ़ाने का कांग्रेसियों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। नगर निगम पहुंचे महानगर कांग्रेस के सदस्यों ने टैक्स बढ़ोत्तरी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कांग्रेसियों ने कहा कि पहले सुविधाएं दी जाएं, फिर टैक्स बढ़ाया जाए। इस दौरान मुख्य नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपते हुए प्रकरण में उचित निर्णय लेने की मांग की।

नगर निगम देहरादून के नव निर्वाचित बोर्ड को एक माह भी नहीं हुआ कि 20 प्रतिशत हाउस टैक्स बढ़ाने का फैसला कर दिया। हाउस टैक्स बढ़ाने का आदेश जारी होते ही लोगों में इसकी नाराजगी भी देखने को मिल रही है।

महानगर कांग्रेस ने इस निर्णय का विरोध करते हुए कहा कि शहर में सड़क, नाली, बिजली, पानी जैसे सुविधाओं में सुधार की बजाय टैक्स पर ध्यान दिया जा रहा है। इसे लेकर कांग्रेसियों ने मुख्य नगर आयुक्त विजय कुमार जोगदंडे से मुलाकात की।

कहा कि जल्द हाउस टैक्स बढ़ाने वाले आदेश को रद न किया गया तो लोगों को सड़क पर उतरकर आंदोलन करना पड़ेगा। प्रदर्शन करने वालों में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा, पूर्व विधायक राजकुमार कोमल वोहरा, अमित भंडारी, उर्मिला देवी, सुमिता, अर्जुन सोनकर, निखिल कुमार आदि शामिल थे।

 

 

Leave a Comment