Share
कांग्रेसियों ने पुतला जलाकर भाजपा के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

कांग्रेसियों ने पुतला जलाकर भाजपा के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

देहरादून। कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से की गई तोड़फोड़ के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस मौके पर भाजपा का पुतला जलाया गया।

कांग्रेस कार्यकर्ता हरबर्टपुर चौक पर एकत्र हुए और भाजपा के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि जनता का रुझान कम होने से भाजपा को सत्ता जाने का खतरा सता रहा है। इससे कार्यकर्ता बौखला गए हैं।

नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जोरदार नारेबाजी के बीच भाजपा के पुतले को आग के हवाले किया। नगर पालिकाध्यक्ष नरेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार के इशारे पर ही कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय पर हमला बोला है। इस तरह से हमला करना सीधा लोकतंत्र पर हमला है।

उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में करारी हार से भाजपा को लोकसभा चुनाव में सत्ता जाने का खतरा सता रहा है। जिससे बौखलाए भाजपाई मर्यादा भूल गए हैं। कांग्रेस ऐसे कृत्य करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देगी।

पुतला दहन करने वालों में जितेंद्र रावत, असद आरफी, मोहित बिष्ट, फुरकान अहमद, बीना चौहान, मोहम्मद खालिद, नीतिश नैथानी, अभिषेक, पम्मी देवी, राजेंद्र रौतेला, जगत सिंह, धीरेंद्र तडिय़ाल, सुनील, सन्नी, मुकेश अरोड़ा, सोबन सिंह, गोवर्धन डोभाल आदि शामिल रहे।

Leave a Comment