Share
कंटेनर ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, एक युवक की मौत; एक घायल

कंटेनर ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, एक युवक की मौत; एक घायल

देहरादून। देर रात मेहूंवाला में कंटेनर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार एक युवक कंटेनर के अगले टायर के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को दून अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि घायल और मृतक युवक फ्लैक्स का काम करते थे। उधर, हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने कंटेनर पर पथराव कर रोकने की कोशिश की, लेकिन वह तेजी से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक रात करीब साढ़े नौ बजे एक हरियाणा नंबर का कंटनेर सेलाकुई की तरफ से आइएसबीटी की तरफ आ रहा था। इसी दौरान एक दिल्ली नंबर की बाइक पर दो युवक भी इसी तरफ से आइएसबीटी की तरफ आ रहे रहे थे। मेंहूवाला में छोटी मस्जिद के पास अचानक कंटेनर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

इससे बाइक सवार दो युवक छिटककर सड़क पर गिर गए। इसी बीच कंटेनर एक युवक को कुचलते हुए फरार हो गया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, हादसा होते ही वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने कंटेनर पर पथराव कर दिया, लेकिन वह तेजी से फरार हो गया।

सूचना पर कोतवाली पटेलनगर से इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को दून अस्पताल पहुंचा। मृतक को दून अस्पताल के मोर्चरी में रखा है। कोतवाल ने बताया कि दोनों युवकों की पूरी तरह से शिनाख्त नहीं हो पाई है। एक युवक मुजफ्फनगर जबकि दूसरा सहारनपुर का बताया जा रहा है। एक का नाम सोनू तो मृतक का नाम इफ्तियाज बताया रहा है। दोनों फ्लैक्स लगाने का काम करते थे। बताया कि कंटेनर चालक फिलहाल फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Comment