Share
जॉन अब्राहम की झलक पाने को उमड़ी भीड़, जाम की रही स्थिति

जॉन अब्राहम की झलक पाने को उमड़ी भीड़, जाम की रही स्थिति

मसूरी। इन दिनों मसूरी में जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग चल रही है। सुबह से शाम तक लाइब्रेरी बाजार के आसपास फिल्म के दृश्य शूट किए जा रहे हैं। शूटिंग को लेकर लोगों में भी खासा उत्साह देखा गया। जॉन अब्राहम की एक झलक पाने को लोग काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

शूटिंग सुबह गांधी चौक पर शुरू की गई। बारिश और हिमपात के बीच भी शूटिंग जारी रही। लाइब्रेरी बाजार में दुकानों के खुलने के दृश्य भी फिल्माए गए। इसके बाद गांधी चौक की गलियों में शूटिंग हुई। इस बीच प्रशंसकों की भीड़ बढ़ने से जॉन अब्राहम को गांधी चौक न जाकर मस्जिद अमानिया-दुग्गल विला गली से बाहर आना पड़ा।

लाइब्रेरी बाजार में जीत गली, लक्ष्मी मिष्ठान गली, आंबेडकर गली, मस्जिद अमानिया व दुग्गल विला गली में जॉन अब्राहम के भागने के सीन शूट किए गए। वहीं, कुछ सीन गांधी चौक स्थित होटल इंपीरियल स्क्वायर व लाइब्रेरी कैफे में भी शूट किए हुए। पूरे दिन भर लाइब्रेरी बाजार में जॉन अब्राहम के प्रशंसकों का जमावड़ा लगा रहा और गांधी चौक में जाम की स्थिति बनी रही। इस बीच चौक पर ट्रैफिक सामान्य करने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

फिल्म बाटला में भाजपाइयों की रैली

अचानक भाजपाइयों ने एकता पार्टी का गठन किया। पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष अनिल गोदियाल को बनाया गया है। अनिल गोदियाल के साथ सुमन डबराल, पूजा, संदीप राणा, मनोज टम्टा, माधुरी, समीर पंवार, गौरव चमोली सहित दर्जनों लोगों ने एकता पार्टी ज्वाइन की।

एकता पार्टी का गठन फिल्म बाटला हाउस के लिए किया गया है। जिसमें एकता पार्टी ने जलूस भी निकाला। फिल्म की शूटिंग से दर्जनों स्थानीय युवाओं को बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम मिला है।

Leave a Comment