Share
‘दंगल’ ने बदल दी इस एक्टर की किस्मत

‘दंगल’ ने बदल दी इस एक्टर की किस्मत

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने भारत में तो कमाई के रिकॉर्ड बनाए ही, चीन में भी ये रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म का एक भी किरदार ऐसा नहीं जो अपनी छाप छोड़ने में कामयाब ना हुआ हो।

इसी फिल्म में एक किरदार रहा आमिर खान के भतीजे का यानि गीता और बबीता फोगाट के चचेरे भाई का जिसे निभाया अपारशक्ति खुराना ने…..वही अपारशक्ति खुराना जो एक पॉपुलर रेडियो जॉकी हैं।

अपारशक्ति खुराना एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई हैं। ‘दंगल’ में गीता और बबीता के चचेरे भाई के रोल में उन्होंने ऐसी छाप छोड़ी कि वो किरदार सभी लोगों के दिलों में रच बस गया।

अपारशक्ति चंडीगढ़ के एक प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से आते हैं। अपने करियर की शुरुआत अपारशक्ति ने एक रेडियो जॉकी के तौर पर की थी, लेकिन ‘दंगल’ ने उनके करियर की कायापलट ही कर दी।
इस फिल्म में निभाए किरदार के लिए तो उन्हें काफी पसंद किया ही गया, इसके बाद उन्हें फिल्म ‘सात उच्चके’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में भी काम करने का मौका मिला।

अगर यूं कहा जाए कि ‘दंगल’ ने अपारशक्ति को रातोंरात स्टार बना दिया तो गलत नहीं होगा क्योंकि उनके पासा अभी कई फिल्मों के ऑफर हैं।

अपारशक्ति खुराना अपने भाई आयुष्मान खुराना की तरह की काफी टेलेंटेड हैं। अपने भाई की तरह की वो ना सिर्फ एक अच्छे सिंगर हैं बल्कि गिटार भी काफी अच्छा बजाते हैं।

इसके अलावा को गाने भी कंपोज करते हैं। एक्टिंग और आर जे के अलावा अपारशक्ति खुराना कई शोज भी होस्ट कर चुके हैं।

Leave a Comment