Share
Datsun Redigo का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

Datsun Redigo का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

Datsun Redigo का अपडेटेड वर्जन लॉन्च, कीमत Rs 2.80 लाख

नई दिल्ली, Datsun की Redigo अब AIS-145 सेफ्टी मानकों से अपडेट हो गई है। जापानी कार निर्माता कंपनी ने इस बजट हैचबैक के सभी वेरिएंट में ड्राइवर साइड एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीटबेल्ट रिमाइंडर शामिल कर दिया है।

इससे पहले कंपनी ने मार्च महीने में Redigo को ABS के साथ EBD से भी अपडेट किया था। इस सेफ्टी किट के शामिल होने के बाद अब Redigo की कीमतों में करीब 12,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। वहीं, इस नए मॉडल के टॉप-स्पेक वेरिएंट में मौजूदा मॉडल के मुकाबले 4,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। Redigo रेंज की अब शुरुआती कीमत 2.80 लाख रुपये है जो कि अब 4.37 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) तक जाती है।

इस अतिरिक्त सेफ्टी किट के साथ Datsun ने अपने वेरिएंट लाइनअप में अपडेट किया है। मौजूदा Redigo का मिड-स्पेक T (O) वेरिएंट के साथ आया था, हालांकि अब इसे अपडेट के साथ बंद कर दिया गया है।

सेफ्टी अपडेट्स के अलावा Redigo में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 0.8-लीटर पेट्रोल मोटर दी गई है, जो 54hp की पावर देता है और यह सिर्फ 5-स्पीड मैनुअल से लैस है। इसके अलावा इसमें 68 hp वाला 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन भी मौजूद है जो 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ आता है।

Leave a Comment