Share
मारपीट कर धारधार हथियार से घायल करने के आरोप में डीएवी छात्रसंघ महासचिव सहित दो छात्र नेता गिरफ्तार

मारपीट कर धारधार हथियार से घायल करने के आरोप में डीएवी छात्रसंघ महासचिव सहित दो छात्र नेता गिरफ्तार

देहरादून: थाना राजपुर पुलिस ने डीएवी छात्रसंघ महासचिव सहित दो छात्र नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर विगत 17 जून को पटेलनगर निवासी एक युवक के साथ मारपीट कर धारधार हथियार से घायल करने का आरोप है। मारपीट के एक अन्य आरोपित छात्र नेता को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि दो अभी भी फरार चल रहे हैं।

विदित है कि संजय कॉलोनी निवासी अमित 17 जून को राजपुर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में गया था। जहां उसकी आकाश गौड़ सहित अन्य छात्र नेताओं से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। जिसके बाद आरोपितों ने अमित पर धारधार हथियार से हमला कर दिया और उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। घटना के अगले दिन अमित के भाई सुरेंद्र कुमार ने राजपुर थाने में आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी और एक आरोपित दीप विज को गिरफ्तार कर लिया था।

वहीं, आरोपित आकाश गौड़, गौरव डबराल, राहुल वर्मा और पारस जायसवाल फरार चल रहे थे। कोर्ट की ओर से उनके गिरफ्तारी वारंट भी जारी किए गए थे। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित आकाश गौड़ पुत्र देवराज गौड़ निवासी टीएचडीसी कॉलोनी थाना पटेल नगर और गौरव डबराल पुत्र राकेश डबराल निवासी कांवली रोड थाना वसंत विहार गिरफ्तार कर लिया। आकाश गौड़ वर्तमान में डीएवी कॉलेज में छात्रसंघ महासचिव है। एसओ राजपुर अरविंद कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ थाना डालनवाला में नौ मुकदमे दर्ज हैं। आरोपितों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Leave a Comment