Share
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को मिली जान से मारने की धमकी, एक युवक गिरफ्तार

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को मिली जान से मारने की धमकी, एक युवक गिरफ्तार

पिथौरागढ़: धारचूला पहुंची देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को जान से मारने की धमकी वाट्सएप पर वायरल होने से पुलिस सकते में आ गई। सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने मैसेज प्रसारित करने वाले एक युवक को धारचूला के मनकोट गांव से दबोच लिया। दूसरे की शिनाख्त कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

रक्षा मंत्री को सोमवार को धारचूला आना था। रविवार की रात लगभग दस बजे वाट््सएप पर उन्हें जान से मारने की धमकी का मैसेज वायरल हुआ। पुलिस ने मैसेज करने वालों का पता लगा लिया। सोमवार की सुबह धारचूला तहसील के मनकोट गांव से कमल धानिक नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक आरसी राजगुरू  ने बताया कि दूसरे युवक की शिनाख्त भी हो चुकी है। दूसरा युवक पिथौरागढ़ के ही नाचनी क्षेत्र का रहने वाला है और दिल्ली के एक होटल में काम करता है। उसने दिल्ली से ही मैसेज प्रसारित किया था। पकड़े गए युवक ने उस पर प्रतिक्रिया दी थी।

जल्द ही दूसरे युवक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। धमकी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजगुरू  ने सोमवार को रक्षा मंत्री के धारचूला कार्यक्रम में सुरक्षा की कमान अपने हाथों में रखी। पुलिस आरोपित युवक से धमकी का मैसेज चलाने को लेकर पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment