Share
भाजपा संसदीय दल की बैठक में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस और मराठा आरक्षण के मुद्दे पर होगी चर्चा

भाजपा संसदीय दल की बैठक में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस और मराठा आरक्षण के मुद्दे पर होगी चर्चा

नई दिल्‍ली । मानसून सत्र के बीच भाजपा संसदीय दल की बैठक हो रही है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी समेते भाजपा के सभी सांसद मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस और मराठा आरक्षण के मुद्दे पर चर्चा करेंगे। बैठक में कई अहम मुद्दों जैसे मराठा आरक्षण और होने वाले आम चुनाव 2019 पर चर्चा होनी तय है। राफेल सौदे पर जिस तरह विपक्ष हमलावर है, उससे निपटने की रणनीति भी बनेगी। बैठक की शुरुआत में ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाना वाला विधेयक पर ओबीसी सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माला पहनाया।

संसदीय दल की बैठक में मोदी ने त्रिपुरा में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि त्रिपुरा की जीत हमारे लिए काफी अहम है। ये राज्य छोटा है लेकिन जीत काफी बड़ी है। त्रिपुरा की जीत हमारी विचारधारा की जीत है। पूर्वोत्तर के लोगों ने भाजपा पर भरोसा जताया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाए जाने की खुशी में पार्टी इसे सामाजिक न्‍याय सप्‍ताह के रूप में मनाएगी। भाजपा एक अगस्‍त से सात अगस्‍त तक अगस्‍त क्रांति सप्‍ताह के रूप में मनाएगी। इस बैठक में 15 अगस्‍त से 30 अगस्‍त तक पूरे देश में सामाजिक न्‍याय पर्व मनाए जाने का फैसला लिया गया है।

Leave a Comment