Share
पेयजल लाइन बिछाने को लेकर दो पक्षों में विवाद

पेयजल लाइन बिछाने को लेकर दो पक्षों में विवाद

रामनगर: पेयजल लाइन बिछाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गर्इ। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गर्इ कि उसने विवाद का रूप ले लिया। एक पक्ष ने जल संस्थान को गांव के लिए जाने वाली पेयजल लाइन नहीं डालने दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने काम रुकवा दिया।  उधर, ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एसडीएम दयानंद सरस्वती ने तहसील दिवस पर बिजली, पानी, अतिक्रमण आदि समस्याएं सुनीं।

दरअसल, नैनीताल जिले के रामनगर में गुलरघाटी में एडीबी योजना से पेयजल लाइन बिछार्इ गर्इ है, जिससे लोगों को भरपूर मात्रा में पानी मिल रहा है। लेकिन अब जल संस्थान शंकरपुर भूल के करीब 50 परिवारों के पेयजल कनेक्शन को गुलरघाटी की लाइन से जोड़ रहा है। जिससे लोगों में बेहद आक्रोश है। जिसके चलते गुलरघाटी क्षेत्र के लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया और लाइन नहीं डालने दी।

जल संस्थान ने मौके पर पुलिस बुला ली। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा दिया है और मौके पर काम रुकवा दिया है। आगे की कार्रवाई एसडीएम के निर्देश पर की जाएगी।

एसडीएम ने सुनीं समस्याएं

वहीं, ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एसडीएम दयानंद सरस्वती ने तहसील दिवस पर बिजली, पानी, अतिक्रमण आदि समस्याएं सुनीं। साथ ही मौके पर छह समस्याओं का निस्तारण किया। अन्य आठ समस्याओं से संबंधित अफसरों को निस्तारण करने के निर्देश दिए।

एसडीएम सरस्वती ने तहसील में समस्याएं सुनीं। इस दाैरान उन्होंने अफसरों से कार्यशैली में बदलाव लाने को कहा। योजनाओं का लाभ जनता को मिलना चाहिए। समस्याओंं का समाधान त्वरित करने को कहा। किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर तहसीलदार संजय, संजय मेहरोत्रा, मनोज जंगपांगी, हेमा कांडपाल, संजय आर्य आदि मौजूद थे।

Leave a Comment