Share
कहीं करनवीर को ही परेशानी में न डाल दे उनका सफाई अभियान

कहीं करनवीर को ही परेशानी में न डाल दे उनका सफाई अभियान

मुंबई। बिग बॉस 12 की शुरुआत हो चुकी है। इस बार बिग बॉस के घर में सेलेब्रिटी के रूप में करनवीर बोहरा भी शामिल हुए हैं और वह पहले ही एपिसोड से चर्चा में आ गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करनवीर को एक प्रॉब्लम है और हो सकता है कि इसका खामियाजा उन्हें घर के अंदर भुगतना पड़े। दरअसल, उन्हें ओसी डी की प्रॉब्लम है, जिसमें इंसान को हर सामान सही जगह पर रखने की आदत होती है। वो इस पर जरुरत से ज़्यादा ध्यान देते हैं तब लोग इसे लोग मेनिया कहते हैं। ऐसे में शो में देखा जाएगा कि किस तरह करन सबको शो में अपने सामान को सही जगह पर पहुंचाने की बात कर रहे होते हैं। वह सबको अपने सामान को सुव्यवस्थित करने को कहते हैं । फिलहाल तो उनकी बात सभी प्रतिभागी सुन ले रहे हैं लेकिन आगे भी ऐसा होगा यह जरूरी नहीं है।

आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि वह सबको सफाई पर ज्ञान देते नजर आएंगे। यही नहीं वह कुछ प्रतिभागी पर सफाई को लेकर गुस्सा होते हुए भी नज़र आने वाले हैं। वह कुछ प्रतिभागी को यह हुई समझते नज़र आने वाले हैं कि उन्हें एक वक़्त पर एक ही शैंपू का इस्तेमाल करना चाहिए। अब ऐसे में सारे प्रतिभागी पूरे सीजन में उनकी कितनी बात सुनते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा। करन का यह सफाई अभियान उन्हें परेशानी में डालता है या नहीं या फिर वा घर वालों को अपने रंग में रंग लेते हैं यह तो वक़्त ही बतायेगा।

बता दें कि घर में एंट्री के साथ जब नेहा पेंडसे ने उन्हें लोटा और कलश वाली बात को लेकर उनके साथ मजाक किया था तो वह थोड़े नाराज हुए थे। हालांकि उन्होंने कुछ खास कहा नहीं था। करन के अलावा इस बार नेहा, दीपिका, श्रीसंत और अनूप जलोटा शो में सेलेब्रिटी के रूप में जुड़े हैं।

Leave a Comment