Share
डोईवाला के एक युवक ने लगाईं फाँसी

डोईवाला के एक युवक ने लगाईं फाँसी

डोईवाला : रानीपोखरी निवासी एक युवक ने आर्थिक परेशानी के चलते अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के अनुसार युवक बेरोजगार था वह नशे का आदी भी था।

रानीपोखरी थाना क्षेत्र के रैनापुर मोड़ (रानीपोखरी) के पास रहने वाला सुनील कुमार (23 वर्ष) पुत्र धीर सिंह बेरोजगारी से परेशान था। रानीपोखरी थाना इंचार्ज धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि अभी कुछ दिनों से वह ऋषिकेश के एक होटल में वेटर की नौकरी पर लगा था। परिजनों के अनुसार सोमवार दोपहर सुनील कुमार घरवालों से पैसे मांग रहा था। पैसा नहीं मिलने के कारण गुस्से में वह अपने कमरे में चला गया।

दोपहर में परिजनों द्वारा सुनील का कमरा नहीं खोलने पर उन्हें किसी अनिष्ट की आशंका हुई। परिजनों ने खिड़की से देखा तो सुनील ने फांसी लगा रखी थी। जिसे देखकर घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने युवक के शव को उतारा। रानीपोखरी थाना इंचार्ज धर्मेंद्र रोतेला ने बताया कि घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। धीर सिंह के तीन पुत्र हैं। जिसमें सुनील दूसरे नंबर का था।

Leave a Comment