Share
किच्‍छा के टीचर्स कॉलोनी में डबल मर्डर, बंद कमरे से बरामद हुआ सास-बहू का शव

किच्‍छा के टीचर्स कॉलोनी में डबल मर्डर, बंद कमरे से बरामद हुआ सास-बहू का शव

ऊधमसिंहनगर: जिले के किच्‍छा के टीचर्स कॉलोनी में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। सास-बहू का शव बंद कमरे से बरामद हुआ। सूचना पर एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। वहीं घटना के बाद से पति फरार है।

वार्ड नंबर 16 टीचर कॉलोनी निवासी अवतार सिंह गुरुवार सायं पड़ोस में रोज की तरह घर की चाबी देकर चला गया। उसका बेटा मंजीत सिंह वैष्णो देवी मां के दर्शनों के लिए गया था। घर में पार्वती देवी (58) पत्‍‌नी अवतार सिंह उर्फ बिट्टू व उसकी बहू मनदीप कौर (28) पत्‍‌नी मंजीत सिंह अकेले थे। अक्सर उनके बाहर होने के कारण वह घर की चाबी पड़ोस में देकर चले जाते थे। गुरुवार शाम को भी अवतार जब घर की चाबी देकर गया तो किसी को शक नहीं हुआ। रात में वैष्णो देवी गए मंजीत सिंह ने अपनी पत्‍‌नी को मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं उठा तो उसका दिल किसी अनिष्ट की आशका से ग्रसित हो गया। उसने अपनी पड़ोस में फोन कर जानकारी लेने का प्रयास किया तो पता लगा कि घर की चाबी तो उनके यहा है, जिस पर पड़ोस के लोगों ने साहस कर घर का ताला खोला तो अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए।

अंदर पार्वती और मनदीप कौर कमरे में मृत पड़े थे। सूचना पर एसएचओ मोहन चंद पांडेय पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उधर, डबल मर्डर की सूचना पर एसपी क्त्राइम कमलेश उपाध्याय भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस फरार अवतार सिंह का पता लगाने में जुटी है। इनसेट तार से गला घोटने की आशंका शवों के पास एक तार और कपड़े का टुकड़ा मिला है। माना जा रहा है कि पतली तार से गला घोटकर हत्या की गई है। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश कर आरोपित की छानबीन कर रही है।

Leave a Comment