Share
चेकिंग के दौरान व्यक्ति से आधा किलो चरस बरामद, गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान व्यक्ति से आधा किलो चरस बरामद, गिरफ्तार

विकासनगर: सहसपुर पुलिस ने हिंदूवाला पुल के पास चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को आधा किलो चरस के साथ दबोचा है। आरोपी ने सहारनपुर के मिर्जापुर से चरस खरीदकर लाने की बात स्वीकारी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की।

सहसपुर पुलिस द्वारा हिंदूवाला पुल के समीप संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों आदि की चेकिंग की जा रही थी, तभी पुलिस को एक व्यक्ति की गतिविधि पर शक हुआ। तलाशी लेने पर युवक के पास से आधा किलो चरस बरामद की गई। आरोपी ने अपनी पहचान प्रकाश पुत्र ऋषि राम निवासी भाऊवाला भगवानपुर के रूप में बताई। चौकी प्रभारी सेलाकुई गिरीश नेगी के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त द्वारा पूछताछ में अन्य नशा तस्करों के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है जिस पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।

शराब तस्कर गिरफ्तार

सहसपुर पुलिस ने शेरपुर से एक व्यक्ति को देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से सात लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। थाना सहसपुर पुलिस शेरपुर में चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस को देखकर एक व्यक्ति सकपकाया। पुलिस द्वारा बैग की तलाशी लेने पर जरीकेन में भरी सात लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। अभियुक्त ने अपनी पहचान पदम सिंह 41 पुत्र फकीरचंद निवासी शेरपुर के रूप में बताई।

Leave a Comment