Share
एक और सच आया सामने, ऐसे हुई प्रद्युम्न की मौत

एक और सच आया सामने, ऐसे हुई प्रद्युम्न की मौत

गुरुग्राम। गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को हुई प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या मामले में अब उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट एक और सच सामने ला रही है।
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार प्रद्युम्न की मौत सदमे और हैमरेज से हुई थी। रिपोर्ट यह भी कहती है कि उसकी मौत का कारण किसी धारदार हथियार से किए गए वार से भी हुई है क्योंकि जिस तरह से वार किया गया वो सामान्य रूप से किसी की भी मौत के लिए काफी है।

र‌िपोर्ट में ये भी ल‌िखा है क‌ि प्रद्युम्न के गले पर दो बार 18 सेंटीमीटर लंबा और 2 सेंटीमीटर गहरा वार क‌िया गया। इसकी वजह से उसकी सांस लेने वाली नली कट गई और उसकी मौत हो गई।

 ‌इस र‌िपोर्ट के आने के बाद प्रद्युम्न के प‌िता ने कहा है क‌ि सीबीआई ठोस जांच करे। अब तक की जांच में कुछ छूट रहा है। सीबीआई को जांच सौंपने में देरी की गई है। सीबीआई जल्द जांच पूरी कर र‌िपोर्ट पेश करे।
वहीं रायन स्कूल के दोबारा खुलने के बारे में जब गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर से पूछा गया तो वो बोले कि उम्मीद है कि सोमवार तक स्कूल दोबारा खुल जाएगा और स्कूल का अधिग्रहण भी सरकार कर लेगी।

इसके साथ ही भविष्य में ऐसी घटना दोबारा ना हो इसके लिए स्कूल में बैठक भी होगी। इस बैठक में सेफ्टी गाइलाइन्स पर बातचीत होगी और निर्देश दिए जाएंगे।

Leave a Comment