Share
उद्यमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की दो दिवसीय प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए पहुंचे तमाम दिग्गज

उद्यमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की दो दिवसीय प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए पहुंचे तमाम दिग्गज

मुंबईl देश के सबसे धनी उद्यमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की दो दिवसीय प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए तमाम दिग्गज मेहमानों और बॉलीवुड सितारों के भारी जमावड़े के बीच जानी मानी हॉलीवुड सिंगर- परफॉर्मर बेयोंसे भी उदयपुर पहुँच गई हैं l

बेयोंसे रविवार की दोपहर उदयपुर पहुंची l वो यहाँ 60 डांसर के साथ परफॉर्म करेंगी l ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को है l  शनिवार को 90 से अधिक चार्टर विमान उदयपुर पहुंचे। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, शाहरुख़, सलमान, सचिन तेन्दुलकर सहित कई दिग्गजों का जमावड़ा यहाँ है l

ईशा अंबानी और पिरामल ग्रुप के मालिक अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल से होगी और उनकी सगाई इटली के लेक कोमो में बड़ी भव्यता के साथ हुई थी,  जहां पर आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा मनीष मल्होत्रा सोनम कपूर जैसे बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे थे।

ईशा अंबानी अंतरराष्ट्रीय गायिका बियोंसे की बहुत बड़ी प्रशंसक है जिसके चलते पिता मुकेश अंबानी ने संगीत के दिन बियोंसे का कार्यक्रम रखने का तय किया। बियोंसे के परफॉर्म करने की बात को सुनकर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल दोनों बहुत उत्साहित हैं।कुछ बॉलीवुड के कलाकार भी इस मौके पर परफॉर्म करने वाले हैं।

यह पहली बार होगा जब अंतरराष्ट्रीय गायिका बियोंसे किसी भारतीय शादी में परफॉर्म करने वाली हैl ईशा, आकाश अंबानी की जुड़वां बहन हैं ।

अंबानी के बेटे आकाश की  श्लोका मेहता की भी सगाई हुई है और इन दोनों की शादी भी दिसंबर में ही होगी। सूत्रों के मुताबिक आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों परिवारों के भी चार दशक से गहरे संबंध हैं।

Leave a Comment