Share
ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग के समीप कार के खाई में गिरने से पिता-पुत्र की मौत

ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग के समीप कार के खाई में गिरने से पिता-पुत्र की मौत

टिहरी। ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर बछेलीखाल के समीप कार के खाई में गिरने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। वे देहरादून से कर्णप्रयाग जा रहे थे। पुलिस ने दुर्घटना का कारण घना कोहरा होना बताया है।

मंगलवार सुबह करीब पौने सात बजे राजमार्ग पर बछेलीखाल के समीप देहरादून से कर्णप्रयाग जा रही कार यूके 07 बी डब्लू 1452 लगभग 600 मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

खाई में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर देवप्रयाग थाना प्रभारी विनोद राणा और पुलिस दल आपदा राहत उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस को घटनास्थल पर 38 वर्षीय हरीश लाल पुत्र प्यारेलाल निवासी सीमा द्वार देहराखास देहरादून मूलनिवासी कर्णप्रयाग, 65 वर्षीय प्यारे लाल पुत्र रैत सिंह खाई में मृत  मिले । दोनों मृतक पिता पुत्र थे। मृतकों के शव को पुलिस व आपदा टीम ने काफी मशक्कत के बाद खाई से निकाला।

थाना प्रभारी विनोद राणा ने दुर्घटना का कारण घना कोहरा बताया। कोहरे के चलते पुलिस को भी घटनास्थल पर वाहनों की हेड लाइट जलाकर पहुंचना पड़ा। वाहन के गहरी खाई में गिरने व घना कोहरा होने के कारण राहत और बचाव में काफी मुश्किलें आई।

खड्ड में गिरी कार, तीन युवक घायल 

कोटद्वार नगर क्षेत्र के अंतर्गत कृषि विभाग कार्यालय के सामने एक फारच्यूनर कार खड्ड में जा गिरी। दुर्घटना में तीन युवकों को चोटें आई हैं।

घटना मध्य रात्रि की है। कोटद्वार नगर से सिद्धबली मंदिर की ओर जा रही फारच्यूनर कार कृषि विभाग कार्यालय से पहले हरेंद्र नगर के समीप अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी।

दुर्घटना में गोखले मार्ग निवासी संचित अग्रवाल (25) के अलावा गोविंद नगर निवासी शिवाय व रजत चौहान घायल हो गए। तीनों घायलों का कोटद्वार के राजकीय बेस चिकित्सालय में उपचार किया गया है।

Leave a Comment