Share
फिल्म केदारनाथ पर हो रहा जमकर विरोध, बोल्ड सीन को लेकर भड़के लोग

फिल्म केदारनाथ पर हो रहा जमकर विरोध, बोल्ड सीन को लेकर भड़के लोग

मुंबई। निर्माता और निर्देशक के बीच के झगड़े के सुलझने के बाद भले ही केदारनाथ की रिलीज़ का रास्ता साफ़ हो गया हो लेकिन फिल्म अब तक विवादों से निकल नहीं पाई है। अब एक नया विवाद सामने आया है जो काफ़ी गंभीर है।

आरोप लव जेहाद का लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि दो अलग अलग धर्मों के लोगों के बीच प्यार दिखा कर लोगों के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। फिल्म के टीज़र में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच एक किसिंग सीन भी दिखाया गया है जिसे लेकर भी काफ़ी हो- हल्ला हो रहा है। केदारनाथ, मंसूर और मुक्कू की प्रेम कहानी है लेकिन आम फिल्मी सिचुएशन जैसी नहीं। फिल्म में सुशांत ने मंसूर और सारा ने मुक्कू का रोल निभाया है। आपको याद हो कि इसी साल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को सिनेमाघर तक पहुँचने के लिए हिंसक विरोध का सामना करना पड़ा था। विरोध अलाउद्दीन खिलज़ी और रानी पद्मिनी के बीच के रिश्तों को लेकर था।

केदारनाथ त्रासदी पर बनी इस फिल्म का टीज़र आने के बाद से केदार घाटी में जमकर विरोध हो रहा है। बोल्ड सीन को लेकर तीर्थ पुरोहित और स्थानीय लोग भड़क गए हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के दृश्यों से बाबा के भक्तों की भावनाएं आहात हुई हैं। टीजर में एक तरफ केदारनाथ धाम तबाह होता नज़र आ रहा है तो दूसरी ओर नायक-नायिका बोल्ड सीन करते दिख रहे हैं।

टीज़र में भगवान भोलेनाथ की मूर्ति, घंटे-घड़ियाल आदि दृश्यों के साथ स्क्रीन पर लिखा आ रहा कि-इस साल करेंगे सामना प्रकृति के क्रोध का और साथ होगा सिर्फ प्यार। इस दौरान फिल्म के नायक की नमाज अदा करते एक झलक भी दिखाई देती है। धमकी दी गई है कि अगर सरकार ने फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो इस का कड़ा विरोध किया जाएगा। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी केदारनाथ इसी साल सात दिसंबर को रिलीज़ की जायेगी।

Leave a Comment