Share
फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू में दिखेंगे दून के सक्षम उनियाल

फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू में दिखेंगे दून के सक्षम उनियाल

देहरादून: हिंदी फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म जहां अपने पहाड़ी लहजे ‘बल’ और ‘ठहरा’ को लेकर चर्चा में है। वहीं 21 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में दून के बाल कलाकारों को भी मुख्य भूमिकाओं में मौका दिया गया है। एक ओर जहां श्रद्धा कपूर के बचपन के किरदार में स्वर्णिम सेठी दिखेंगी, वहीं शाहिद कपूर के बचपन की भूमिका भी दून के 12 वर्षीय सक्षम उनियाल निभा रहे हैं।

पत्रकारों से वार्ता के दौरान सक्षम उनियाल ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। रेस कोर्स निवासी सक्षम ने बताया कि फिल्म में वह शाहिद के बचपन की भूमिका में हैं, जिनका नाम एसके है।

उन्होंने बताया कि जनवरी में दून की मेकअप आर्टिस्ट प्रियंका पुर्वाल के कहने पर उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और उनका चयन हो गया। बताया कि ऋषिकेश में फिल्म के सेट पर उन्होंने बहुत मस्ती की। सभी का बहुत प्यार मिला और शाहिद कपूर ने उनकी एक्टिंग की सराहना भी की।

सेंट जोजफ्स में छठी कक्षा के छात्र सक्षम भविष्य में एक्टिंग, क्रिकेट या मर्चेट नेवी में कॅरियर बनाना चाहते हैं। डांस, सिंगिंग, गिटार बजाना, फुटबॉल खेलना भी उन्हें काफी पसंद है। बताया कि फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख खान की एक्टिंग देखकर उनके मन में अभिनय के प्रति रुचि पैदा हुई। इसके बाद वह एक्टिंग से जुड़ी गतिविधियों में हिस्सा लेने लगे। उनके पसंदीदा अभिनेता वरुण धवन और शाहिद कपूर हैं।

अभिनेत्रियों में उन्हें दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर काफी पसंद हैं। बताया कि उन्होंने यूट्यूब विज्ञापनों के लिए भी काम किया है। इसके साथ ही निर्माता परिणीता बडोनी और निर्देशक सुनील बडोनी की शॉर्ट फिल्म ‘औलाद’ में भी वो अभिनय कर चुके हैं, जिसे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भेजा जाएगा।

इस मौके पर संयम के पिता कमल उनियाल, माता मौली उनियाल, दादा गोविंद राज उनियाल, दादी देवेश्वरी उनियाल, बहन सोनाक्षी, इशिता सभी ने फिल्म की सफलता की शुभकामना दी।

Leave a Comment