Share
फूल भंडार के गोदाम में लगी भीषण आग

फूल भंडार के गोदाम में लगी भीषण आग

देहरादून: भीड़भाड़ वाले मच्छी बाजार स्थित लाल फूल भंडार के गोदाम में भीषण आग लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। उस समय तक गोदाम में रखा पूरा सामान जलकर राख हो चुका था। रिहायशी इलाका होने के कारण आग लगने पर आसपास हड़कंप मचा रहा। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

मच्छी बाजार में संजय आनंद पुत्र रामलाल आनंद की लाल फूल भंडार नाम की दुकान है। दुकान के ऊपर गोदाम बनाया था। जिसमें रेडीमेड फाइवर व प्लास्टिक के फूल व सजावट का सामान भरा हुआ था।

अचानक गोदाम से धुआं उठने लगा। इससे पहले की दुकान स्वामी और आसपास के लोग कुछ समझ पाते, गोदाम से आग की लपटें निकलने लगीं। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस और फायर बिग्रेड को दी।

सूचना पर पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने की कार्रवाई शुरू कर दी। आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जिस जगह आग लगी उसके आसपास घनी आबादी है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी संदीप राणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना प्रतीक हो रहा है। कारणों की पड़ताल की जा रही है।

Leave a Comment