Share
पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र विरेंद्र रावत ने की भाजपा सरकार पर टिप्पणी, गुस्साए विधानसभा अध्यक्ष

पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र विरेंद्र रावत ने की भाजपा सरकार पर टिप्पणी, गुस्साए विधानसभा अध्यक्ष

ऋषिकेश। वसंतोत्सव के मटकी फोड़ प्रतियोगिता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र विरेंद्र रावत की भाजपा सरकार पर की गई टिप्पणी विधानसभा अध्यक्ष को नागवार गुजरी। उन्होंने सांस्कृतिक मंच से राजनीति पर विरेंद्र रावत को खरी-खरी सुनाई।

श्री भरत मंदिर झंडा चौक पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल इसके मुख्य अतिथि थे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र विरेंद्र रावत विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए।

कार्यक्रम में संबोधन के दौरान विरेंद्र रावत में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने कार्यकाल में रामलीला और मेलों के प्रोत्साहन का काम किया, लेकिन डबल इंजन सरकार ने ऐसे कार्यक्रमों को रोक दिया।

पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र का इतना कहना था कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल अपनी जगह से खड़े हो गए और उन्होंने विरेंद्र रावत पर बरसते हुए कहा कि यह सांस्कृतिक मंच है। इस मंच से राजनीतिक बात करना या सरकार की आलोचना करना ठीक नहीं है।

कुछ देर यह सब देख कर सब सकते में पड़ गए। भीड़ में मौजूद कुछ लोग मोदी मोदी चिल्लाने लगे। बाद में वीरेंद्र रावत ने अपना भाषण समेटा और बैठ गए।

Leave a Comment