Share
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने गंगा में रिवर राफ्टिंग का उठाया लुत्फ

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने गंगा में रिवर राफ्टिंग का उठाया लुत्फ

ऋषिकेश: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ इन दिनों परिवार के साथ देवभूमि के प्रवास पर हैं। खुशनुमा मौसम में समय बिताने के साथ राहुल द्रविड़ ने गंगा में रिवर राफ्टिंग का लुत्फ उठाया। उन्होंने पत्नी और बच्चों संग गंगा में क्याकिंग का भी आनंद लिया।

भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के मुख्य प्रशिक्षक राहुल द्रविड़ सोमवार को देवभूमि उत्तराखंड पहुंचे थे। पत्नी डॉ. विजेता पेंधारकर, पुत्र समित द्रविड़ व अन्वय द्रविड़ के साथ यहां पहुंचे राहुल द्रविड़ ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर व्यासी के समीप स्थित होटल अटाली गंगा में ठहरे हैं।

पहले दिन राहुल द्रविड़ ने परमार्थ निकेतन पहुंच कर गंगा आरती में भी शिरकत की थी। इसके बाद राहुल द्रविड़ परिवार के साथ होटल में ही छुट्टी बिता रहे हैं। पिछले दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद देवभूमि का मौसम भी खुशनुमा है, जिसका राहुल द्रविड़ व उनका परिवार खूब लुत्फ उठा रहा है।

राहुल द्रविड़ ने उत्तराखंड की पहली महिला गाइड सुनीता राणा के नेतृत्व में गंगा में राफ्टिंग की। हालांकि, राफ्टिंग में उनकी पत्नी और बच्चे शामिल नहीं हुए। इसके बाद राहुल द्रविड़ ने पत्नी व बच्चों संग व्यासी के निकट ही गंगा में प्रशिक्षित क्याकर्स के साथ क्याकिंग का लुत्फ उठाया। गंगा की लहरों में क्याकिंग कर द्रविड़ का परिवार बेहद रोमांचित था।

क्याकिंग कराने वाले सुनीता राणा, संजय, हरेंद्र ङ्क्षसह, नरेश व अव्वल सिंह ने बताया कि राहुल द्राविड़ को उत्तराखंड की वादियां खूब भा रही हैं। उन्होंने फिर से छुट्टियां बिताने के लिए देवभूमि आने की बात कही।

Leave a Comment