Share

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और एनसीए चीफ राहुल द्रविड़ गुरुवार को भारतीय खिलाड़ियों से बेंगुलुरु में मिले

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख और भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय टीम के खिलाडि़यों के साथ समय बिताया। मोहाली में खेले गए दूसरे टी-20 मैच को जीतने के बाद भारतीय टीम गुरुवार को यहां पहुंची।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से पहले टीम के कुछ खिलाड़ियों ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में अभ्यास किया। बीसीसीआइ ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि जब भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज मिले। इस तस्वीर में द्रविड़ के साथ टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री नजर आ रहे हैं।

पंत से मिले द्रविड़

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने टीम के कई खिलाड़ियों के साथ समय बिताया और उन्हें बल्लेबाजी के कुछ टिप्स दिए। राहुल द्रविड़ ने काफी समय रिषभ पंत के साथ बिताया। अब देखना ये है क्या विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत अपनी खोई लय पाएंगे या फिर घरेलू क्रिकेट में अपने आप को मजबूत कर फिर से टीम में वापसी करेंगे।

उधर, बीसीसीआइ ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर है उसमें रवि शास्त्री और राहुल द्रविड़ को महान बताया है। इसी पोस्ट पर बीसीसीआइ को फैंस ने खरी खोटी सुना दी है और कहा है कि राहुल द्रविड़ शुद्ध घी हैं तो टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री डालडा हैं।

धर्मशाला में सीरीज का पहला टी-20 मैच बारिश के कारण धुल गया था। दूसरे मैच में कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने मेहमान टीम को सात विकेट से मात दी और सीरीज में बढ़त बनाई।तीसरे मैच में भारत की कोशिश सीरीज अपने नाम करने की होगी, जबकि दक्षिण अफ्रीकी टीम सीरीज में बराबरी करना चाहेगी।

Leave a Comment