Share
गंगा में स्‍नान कर रहे दो युवक डूबे

गंगा में स्‍नान कर रहे दो युवक डूबे

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के गोविंदपुरी घाट पर स्नान कर रहा एक युवक रेलिंग के पार जाने के कारण गंगा में डूब गया। साथी को डूबते देख उसके साथी ने उसे बचाने के लिए गंगा में छलांग लगा दी, लेकिन दोनों ही पानी के तेज बहाव में बाह गए। देखते ही देखते दोनों पानी में ओझल हो गए। गोताखोरों ने मौके पर पहुंचकर दोनों की पानी में तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नही चल सका।

जानकारी के अनुसार, अनिल सिंह (22 वर्ष) पुत्र बलवीर सिंह निवासी दादरी हरियाणा, रवि (22 वर्ष) निवासी भिवानी हरियाणा और नवीन पुत्र धर्मपाल निवासी भिवानी हरियाणा रविवार की सुबह गोविंद घाट पर नहा रहे थे। तभी अनिल घाट पर बनी रेलिंग के ऊपर जाकर बैठ गया। इसी बीच उसका बेलेंस बिगड़ने से वह गंगा में गिर गया और पानी के तेज बहाव में बहने लगा।

यह देख उसके साथी रवि ने अनिल को बचाने के लिए गंगा में छलांग लगा दी, लेकिन वह भी पानी में बहने लगे। यह देख प्रेमनगर गंगा घाट स्नान कर रहे कुछ युवकों ने रस्सी फेंककर दोनों को बचाना चाहा, लेकिन वह रस्सी नहीं पकड़ सके। इसके बाद दो युवकों ने गंगा में बह रहे युवकों को बचाने के लिए गंगा में छलांग भी लगाई। इसके बावजूद वह उन्हें बचाने में कामयाब नहीं हुए।

इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों की गंगा में तलाश की, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका है। अभी भी गंगा में सर्च अभियान जारी है। दोनों के साथ आए साथी नवीन ने बताया कि दस दिन पहले ही वह भेल स्थित एक फैक्ट्री में ट्रेनिंग के लिए आए थे। वह गोविंदपुरी कालोनी में किराए के मकान में रह रहे थे। बताया कि इसकी सुचना उसने परिजनों को दे दी है।

Leave a Comment