Share
अपने नए अवतार में नज़र आए Gully Boy, आउटफिट ने सबका खींचा ध्यान

अपने नए अवतार में नज़र आए Gully Boy, आउटफिट ने सबका खींचा ध्यान

मुंबई। रणवीर सिंह Ranveer Singh और आलिया भट्ट की फ़िल्म गली बॉय Gully Boy 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। रिलीज़ से पहले फ़िल्म बर्लिन के इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल 69th Berlin International Film Festival में दिखाई गयी। स्क्रीनिंग के दौरान पूरा थियेटर खचाखच भरा रहा। लेकिन, इन सबके बीच बार्लिन इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल से जो तस्वीरें सामने आयी हैं, उनमें रणवीर अपने आउटफिट से एक बार फिर सबका ध्यान खींचने में सफल रहे हैं।

रणवीर के बारे में आप सब जानते हैं कि वो अपने अलग-अलग फैशन वाले ड्रेस और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं। रणवीर के बारे में कहा जाता है कि वो कुछ भी पहन कर सबको चौंका देते हैं। लेटेस्ट आउटफिट की बात करें तो वो एक जैकेट में नज़र आ रहे हैं। इस जैकेट को मनीष अरोड़ा ने ख़ास गली बॉय के रणवीर सिंह के लिए तैयार किया है। रणवीर इस जैकेट में काफी प्रभावशाली लग रहे हैं!

मनीष के मुताबिक उन्होंने इस जैकेट में अपना सारा अनुभव डाल दिया है और उनके इस स्टाइल से एक फ्रीडम का अहसास होता है। रणवीर जिस तरह का कैरेक्टर फ़िल्म में निभा रहे हैं ये जैकेट उस किरदार से बखूबी मेल खाता है।

बहरहाल, सिंबा की कायमाबी के बाद रणवीर अब गली बॉय के प्रमोशन में जुट गए हैं। दीपिका पादुकोण के साथ उनकी शादी के बाद यह उनकी दूसरी फ़िल्म है।

Leave a Comment